लोकसभा चुनावों में मिली जीत ऐतिहासिक : अमित शाह

ई दिल्ली, 23 मई (उदयपुर किरण). भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को लोकसभा चुनावों में मिली बड़ी जीत को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि इन चुनावों में जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा को जिताया है और दूसरी ओर कांग्रेस को करारी हार देखनी पड़ी है. देश के 17 राज्यों में कांग्रेस को बिग जीरो मिला है.
दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में जीत के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि देश के अंदर आजादी के बाद यह सबसे ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को प्राप्त हुई है. करोड़ों कार्यकर्ताओं ने इतने लंबे चुनाव अभियान में जो परिश्रम की पराकाष्ठा की वो हमारी जीत का आधार बनी है. यह देश की जनता और भाजपा के 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम की विजय है.
Image result for अमित शाह
शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर नरेन्द्र मोदी सरकार ने देश के 50 करोड़ गरीब परिवारों का जीवन स्तर उठाने के लिए आजादी के 70 साल के बाद पहली बार सार्थक कदम उठाए. सालों बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है.
Image result for अमित शाह
विपक्षी नेताओं पर हमला करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर सपा-बसपा दोनों इकट्ठा हुए लेकिन फिर भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए. भाजपा की प्रचंड विजय दर्शाती है कि आने वाले दिनों में परिवारवादी पार्टियों का कोई महत्व नहीं रहने वाला है. उन्होंने कहा कि देश के 17 राज्यों में जनता ने भाजपा को 50 प्रतिशत से ज्यादा वोट दिए हैं. दूसरी ओर कांग्रेस को करारी हार देखनी पड़ी है और देश के 17 राज्यों में कांग्रेस को बिग जीरो मिला है. बंगाल के अंदर तृणमूल सरकार के दमन के बावजूद भाजपा को 18 सीटें मिली हैं. यह दर्शाता है कि आने वाले दिनों में बंगाल के अंदर भाजपा वर्चस्व स्थापित करने वाली है