बड़े धूमधाम से मना रही है नागिन 3 की सुपर मॉडल अभिनेत्री

एकता कपूर के सुपरहिट फ्रेंचाइजी नागिन का तीसरा सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है। आपको बता दे कि ये शो का फिनाले एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट होगा और इसके लिए खुद एकता ने खास इंतजाम किये और फिनाले के लिए वो पुरानी पूरी स्टारकास्ट को भी बुलवाया लेकिन आपको बता दे कि हाल ही शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग खत्म हुई है। ऐसे में शूट के आखिरी दिन जहाँ शो के सभी एक्टर ने जमकर धमाल मचाया तो वही शाम होते होते नागरानी बेला, माहिर और विष सभी इमोशनल दिखे। आप भी देखिये आखिरी दिन के शूटिंग की ये तस्वीरें।




आखिरी दिन किस तरह इन स्टार्स ने अपना पूरा दिन बिताया। माहिर, विष और बेला के साथ पुराने स्टारकास्ट ने जमकर तस्वीरें खिचवाई तो वही एक बार फिर दिखी अनीता और सुरभि भी खास बॉन्डिंग। इस रिपॉप पार्टी के दौरान अनीता और सुरभि ने जमकर डांस किया। इनके अलावा सभी कलकारों से लेकर क्रू मेंबर्स ने भी इस दौरान खूब मस्ती की।
शाम होते ही सुरभि ने अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा के साथ केक भी काटा। बता दे कि अर्जुन और करणवीर इस शो के पहले और दूसरे सीजन में नजर आ चुके है और अब फिनाले एपिसोड में ये दोनों ही धमाल मचाएंगे। वैसे अगर बात करें फिनाले एपिसोड की तो शिवांगी और बेला अपने इंतकाम का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाएंगी।