बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता Chandan Shaw की गोली मारकर हत्या

कोलकाता। पश्‍चिम बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता Chandan Shaw की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। राज्‍य में में भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले और हत्‍याओं का दौर लगातार जारी है, तीन दिन में दो भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई है और शासन की ओर कोई गंभीर प्रयास नहीं किये जा रहे।

उत्तर 24 परगना जिले में अज्ञात लोगों ने रविवार रात भाजपा कार्यकर्ता Chandan Shaw की गोली मारकर हत्या कर दी। इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती गई है। 24 मई को भी नादिया जिले में शुक्रवार रात अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर भाजपा कार्यकर्ता संतू घोष की हत्या कर दी थी। 25 साल के संतू कुछ दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।

लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद बैरकपुर सीट के कई क्षेत्रों में हिंसा हुई थी। धमाके में एक व्यक्ति की जान गई। लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा को 18 और तृणमूल कांग्रेस को 22 सीटें मिली हैं।

बंगाल-त्रिपुरा में हिंसा
लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा में हिंसा भड़की थी। इस दौरान दो भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। दोनों राज्यों में झड़प के दौरान करीब 150 लोग घायल हुए। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देव ने कहा कि चुनाव नतीजे सामने आने के बाद हिंसा फैलाने का चलन वाम दल लेकर आए हैं, लेकिन हम चेतावनी देते हैं कि कानून हाथ में लेने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

तृणमूल को उसी की भाषा में जवाब देंगे: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तृणमूल के गुंडे विपक्ष के नेताओं और उम्मीदवारों पर लगातार हमला कर रहे हैं। ममता बनर्जी की पार्टी हार स्वीकार नहीं कर पा रही है। उन्हें नतीजों को सही भावना के साथ देखना चाहिए। अगर तृणमूल हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला जारी रखेगी तो हम भी उसी तरह जवाब देंगे।
-एजेंसी

The post बंगाल में भाजपा कार्यकर्ता Chandan Shaw की गोली मारकर हत्या appeared first on updarpan.com.