अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन, माने जाते थे बॉलीवुड के टॉप स्टंटमैन

बॉलीवुड के सुपरस्टार और हाल ही में दे दे प्यार दे में नजर आए एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है. वीरू देवगन  के निधन की खबर बॉलीवुड के लिए सदमे से कम नहीं है. वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने स्टंट निर्देशक थे.

बॉलीवुड के सुपरस्टार और हाल ही में फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आए एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है. वीरू देवगन के निधन की खबर बॉलीवुड के लिए सदमे से कम नहीं है. वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने माने स्टंट निर्देशक थे. निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटी सोशल मीडिया पर संवेदना जता रहे हैं.
वीरु देवगन ने बॉ़लीवुड फिल्मों में एक्टर, डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर भी काम किया था. उन्होंने अपने करियर में करीब 3 दर्जन से ज्यादा फिल्मों में स्टंट और एक्शन कोरियोग्राफर के तौर पर काम किया था.
वीरू देवगन का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था. वीरू देवगन की शादी वीना से हुई थी. उनके चार बच्चे हैं. जिनमें से एक बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन हैं. फिल्म एक्ट्रेस काजोल (अजय देवगन की पत्नी) वीरू देवगन की बहू हैं. वीरू देवगन के बेटे अनिल देवगन भी फिल्मी लाइन में हैं. अनिल देवगन पेशे से स्क्रीनराइटर और फिल्म डायरेक्टर हैं. अनिल देवगन ने भाई अजय की फिल्म राजू चाचा और ब्लैकमेल डायरेक्ट की हैं.
वीरू देवगन ने 1999 में आई फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ को डायरेक्टर किया था.