शानदार फीचर्स ओर गुणवत्ता का बेजोड़ संगम है ,अगले महीने लॉन्च होने बाली फोरव्हीलर

आज के समय में सभी लोग कार खरीदना चाहते हैं? अगर आप लोग भी छोटी कार खरीदना चाहते हैं। हम आप लोगों को बता दें, कि किया मोटर्स ने अपनी प्रोडक्‍ट यानी एसपी2आई कॉन्‍सेप्‍ट के प्रोडक्‍शन वर्जन को भारत में पेश करने वाली है। इस कार को दिल्‍ली में 20 जून को एक इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा। यह एसयूवी कार का वर्ल्‍ड प्रीमियर भी होगा। इस कार का हाल ही में कोरियन फर्म ने इस कार जा स्‍केच भी जारी कर दिया गया है।




इस कार के फीचर्स की बात करें, तो इस कार में एक बड़ा टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, 360 डिग्री कैमरा, वायरलेस चार्जिंग, हेड-अप डिस्‍प्‍ले और एंबियंट लाइटिंग के साथ फुल डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह कार नई कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी के डिजाइन क्रेटा से इंस्‍पायर्ड है। इस कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट कार की प्रीमियम पर जगह दी जाएगी। भारत में इस कार का मुकाबला एमजी हैक्‍टर, जीप कम्‍पास, निसान किक्‍स, रेनॉल्‍ट कैप्‍चर जैसी कारों से होगा।
कंपनी के जारी किए गए स्‍केच में देखा गया है, कि इस कार एसयूवी कार का फ्रंट लुक बहुत ज्यादा एग्रेसिव है। इसके साथ ही इस कार में बड़े टाइगर नोज ग्रिल के साथ बंपर भी एग्रेसिव दिखाई दे रहा है। इस कार में हेडलैम्‍प पर हैवी 3डी डिटेलिंग दी गई है। माना जा रहा है, कि एसपी के प्रोडक्‍शन वर्जन का नाम किया टुसकर रखा जा सकता है। इस कार को हुंडई क्रेटा प्‍लेटफॉर्म पर बनाया गया है।