ब्रायन लारा ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे निपटा जाए जसप्रीत बुमराह से…

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने इस बात का खुलासा किया है कि अगर वे आज एक दिवसीय क्रिकेट खेलते और दुनिया के वर्तमान नंबर वन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का सामना करते तो क्या करते? ब्रायन लारा ने जसप्रीत बुमराह को कैसे परेशान किया जाता इसका भी उल्लेख किया है। ब्रायन लारा ने कहा है कि वे बुमराह पर आक्रामक नहीं होते बल्कि स्ट्राइक रोटेट कर उन्हें परेशान करते।
टेस्ट क्रिकेट में 400 रन की मैराथन पारी खेलने वाले दुनिया के पहले और अभी तक अंतिम खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा कि वह जसप्रीत बुमराह के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट में अटैक करने की नहीं सोचते, बल्कि एक-एक रन लेकर बुमराह को परेशान करते। लारा ने कहा कि वे भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपने खिलाफ जमने का अवसर नहीं देते। उल्लेखनीय है कि जसप्रीत बुमराह डेथ ओवर्स के विशेषज्ञ तो हैं ही साथ ही साथ विकेट चटकाने में भी उस्ताद हैं। 
ब्रायन लारा ने कहा है कि, “पहली बात, अगर मैं उन्हें खेल रहा होता। तो मैं लगातार स्ट्राइकर बदलना चाहता, वे बेहतरीन गेंदबाज हैं और ऐसे हैं जिनका एक्शन थोड़ा विचित्र है। बल्लेबाजों को उन पर नज़रें रखनी होती हैं और मैं होता तो मैं स्ट्राइक रोटट कर उन पर दबाव डालता। वनडे में आपके पास सिंगल लेने के बहुत अवसर होते हैं।”