भारत में बॉलीवुड फिल्म काफी लोकप्रिय है बॉलीवुड फिल्मों की वजह से ही लोगों का मनोरंजन होता है. आपको बता दे बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रियता के कारण ही बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार इस साल चुनाव लड़े. इसलिए आज हम आपको बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता सनी देओल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले है आपको बता दें सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था.
उन्होंने अपना डेब्यू अमृता सिंह के साथ बेताब फिल्म (1982) में किया. उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला. इसके बाद उन्होंने 1980 और 1990 के दशक में कई सफल फिल्मों में अभिनय किया.पैंतीस साल और सौ से अधिक फिल्मों में एक फिल्मी करियर में,सनी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं.


आपको बता दें बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल की इस साल बीजेपी का चुनाव लड़ा. आपको बता दें इन्होंने गुरदासपुर से बीजेपी से नामांकन भरा और भारी मतों से विजय प्राप्त की. वही बात की जाए सनी देओल की तो इस साल में बीजेपी के स्टार प्रचारक भी रहे.
साथ ही अगर सनी देओल की कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो जी मीडिया पत्रिका रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल ने नामांकन भरते समय अपनी संपत्ति 87 करोड़ रुपए बताई. बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल विज्ञापन से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं.
आपको रवि किशन और सनी देओल में से कौन अच्छा लगता है कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें.