केश अंबानी-
मुकेश अंबानी का घर भारत के सबसे महंगे घर में पहला स्थान रखता है केस अंबानी का घर इतना महंगा और सुविधाओं से युक्त है कि यह सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया के महंगे घरों में भी अपना स्थान रखता है। इनके घर का नाम एंटीला है जिसमें 27 मंजिले हैं। इस घर में हर तरह की सुविधा उपलब्ध है जिसमें जिम, हेलीपैड, सिनेमाघर, स्विमिंग पूल आदि। घर इतना बड़ा है कि इसकी छह मंजिलों में तो सिर्फ पार्किंग की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही इस घर को संवारने के लिए 600 कर्मचारी काम करते हैं। इनके पूरे घर की कीमत 10000 करोड रुपए बताई गई है।


जिंदल हाउस-
जिंदल हाउस 3 एकड़ की जगह में फैला हुआ है और इस बंगले की कीमत 130 करोड़ रुपए है यह दिल्ली के पॉश इलाके में स्थित है।
शाहरुख खान-
शाहरुख खान का बंगला मन्नत भी इस लिस्ट में शामिल है। शाहरुख खान के बंगले की कीमत डेढ़ सौ करोड रुपए है। लेकिन यह बात भी आश्चर्य कर देने वाली है कि शाहरुख खान मुंबई में सिर्फ 1500 रुपए लेकर आए थे। उन्होंने अपनी मेहनत से डेढ़ सौ से डेढ़ सौ करोड रुपए तक का सफर तय किया है। शाहरुख खान की भारत में ही नहीं कई देशों में प्रॉपर्टी है शाहरुख खान सबसे अमीर अभिनेता है।


रतन टाटा-
रतन टाटा के बंगले की कीमत 140 करोड रुपए है। यह बांग्ला समुद्र के किनारे बना हुआ है इसे बनाने का तरीका इतना खूबसूरत है, कि यह देखने में बहुत ही ज्यादा आकर्षक लगता है।


अनिल अंबानी-
अनिल अंबानी का बंगला भी किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है, उनके बंगले की कीमत 100 करोड रुपए बताई गई है।