इन्हें देखकर तो चाँद भी फीका से लगता है। इस अभिनेत्री का हुस्न है कातिलाना

यहां कई ऐसीं अभिनेत्रियां है जो सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और आज लोग इन्हें काफी पसंद भी करते हैं. आपको हम आज के इस पोस्ट में तेलगु इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फीकी नजर आ रही है।



आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उनका नाम जीनल पांड्या है. ये दिखने में खूबसूरत तो है ही साथ ही इनका फिगर भी काफी आकर्षक है. यही वजह है कि आज इनके लाखो दीवाने है. इनका जन्म 1989 को महाराष्ट्र में हुआ था. लेकिन इनकी खूबसूरती को देखकर इनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है।
 ये अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान रखती है. अपने शरीर को फिट रखने के लिए ये कई घंटों तक एक्सरसाइज करते हैं. इस प्रकार ये अपनी खूबसूरती के साथ साथ फिगर भी आकर्षक बना ली है. ये अपने फैंस के लिए फिटनेस टिप्स भी देती नजर आ चुकी है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि जीनल पांड्या कितनी खूबसूरत और आकर्षक हैं. ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती नज़र आती है. आज सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोअर्स हैं. इन्होंने तेलुगू और हिंदी के कई फिल्मों में काम किया है कम उम्र में ही ये सफलता की ऊचाइयों को पा लिया है. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में किया था।