दोस्तों आप सभी का फिर से एक बार मेरे इस चैनल में बहुत-बहुत स्वागत है, जैसे कि आप सभी जानते हैं। कि विश्व कप 2019 की शुरुआत 30 मई से हो जाएगी और इस बार सभी टीमें विश्व कप जीतकर विश्व विजेता बनना चाहेगी लेकिन आज हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले हैं। पांच ऐसे बल्लेबाजों के बारे में जो विश्व कप 2019 में तहलका मचा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं।
1. शिमरोन हेटमायर :


शिमरोन हेटमाय वेस्टइंडीज टीम के एक बहुत ही युवा खतरनाक बल्लेबाज है, और यह अपना पहला विश्वकप खेलने वाले हैं शिमरोन हेटमायर अब तक 24 मैचों में 4 शतक और 2 अर्धशतक की मदद से कुल 899 बनाया है, और विश्व कप 2019 में इस बल्लेबाज से बच पाना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होगा।
2.शिखर धवन :


शिखर धवन भारतीय टीम के एक बहुत ही बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज है, और शिखर धवन का फॉर्म देखा जाए तो यह बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। किसी भी टीम के सामने बड़ी पारी खेलकर अपने दम पर जिताने की काबिलियत रखते हैं। और विश्व कप 2019 में भारतीय टीम तीसरी बार विश्व विजेता बना सकते हैं।
3. जेसन रॉय :


जेसन रॉय इंग्लैंड टीम के एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जेसन रॉय ने 75 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 40.81 की औसत और 106.3 शानदार स्ट्राइक रेट से 2938 रन बनाए हैं। और अगर इनका फॉर्म देखा जाए तो यह बहुत ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में यह इंग्लैंड टीम को पहली बार विश्व विजेता बना सकते हैं।
4. स्टीव स्मिथ :


स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया टीम के एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं, और यह आस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान भी हैं। लेकिन कुछ समय से बैन के कारण आस्ट्रेलिया की टीम से बाहर चल रहे थे। लेकिन अब फिर से आस्ट्रेलिया टीम में वापसी कर लिया है। और यह फॉर्म में होते हैं। तो किसी भी टीम के लिए बहुत ही घातक साबित होते हैं। ऐसे में एक बार फिर से स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया टीम को विश्वकप जिताने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।
5. फाफ डू प्लेसिस :


फफ डू प्लेसिस साउथ अफ्रीका टीम की एक बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज है, और यह साउथ अफ्रीका टीम के लिए मध्यक्रम में आकर बड़ी पारी खेलने का दम रखते हैं। और यह किसी भी समय अपने दम पर मैच का नतीजा बदल सकते हैं।