उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के मुस्लिमों के खिलाफ दिये विवादित बयान पर प्रतिक्रिया आई है।
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में हेमा ने कहा कि कौन वोट देता है और कौन नहीं। यह फर्क नहीं होना चाहिए।हेमा मालिनी का मानना है कि हमको सभी के लिए काम करना चाहिए। मेनका गांधी के बयान पर उन्होंने कहा कि हर किसी की सोच अलग होती है और ऐसी कोई भावना उनके भीतर नहीं आती।
मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर हमको बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने समर्थन दिया है। भाजपा उनके लिए काफी बड़ी योजना पर भी काम कर रही है। यदि फिर भी वे हमें अपना समर्थन नहीं देते हैं तो भी हमें हर किसी की मदद करनी चाहिए। यह मायने नहीं रखता कि किसने हमारे पक्ष में मतदान किया और किसने नहीं।

मथुरा से एक बार फिर अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हेमा ने कहा कि मैंने क्षेत्र में बहुत से अच्छे काम किए हैं, मेरी सरकार ने अच्छा काम किया है। आज पूरी व्यवस्था बदल रही है, लोग विकास चाहते हैं, जातिगत राजनीति अब नहीं चलने वाली। मुझे भरोसा है कि लोग हमारा समर्थन करेंगे।


गुरूवार को सुल्तानपुर में बोलते हुए मेनका गांधी ने कहा था कि मैं जीत रही हूं. लोगों की मदद और प्यार से मैं जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी, तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है. फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने दो, क्या फ़र्क पड़ता है।
आख़िर नौकरी एक सौदेबाज़ी भी तो होती है, बात सही है कि नहीं। ये नहीं कि हम सब महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं कि हम लोग देते ही जाएंगे, देते ही जाएंगे और फिर चुनावों में मार खाते जाएंगे। सही है बात कि नहीं। आपको ये पहचानना होगा। ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज़ आपको सभी जगह फैलानी होगी। जब मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। पीलीभीत में पूछ लें, एक भी बंदे से फ़ोन से पूछ लें कि मेनका गांधी वहां कैसे थीं। अगर आपको कहीं भी लगे कि हमसे गुस्ताख़ी हुई है, तो हमें वोट मत देना।
लेकिन अगर आपको लगे कि हम खुले हाथ, खुले दिल के साथ आए हैं। आपको लगे कि कल आपको मेरी ज़रूरत पड़ेगी. ये इलेक्शन तो मैं पार कर चुकी हूं। अब आपको मेरी ज़रूरत पड़ेगी। अब आपको ज़रूरत के लिए नींव डालनी है तो यही वक़्त है। जब आपके पॉलिंग बूथ का नतीजा आएगा और उस नतीजे में सौ वोट निकलेंगे या 50 वोट निकलेंगे और उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरा साथ…”