बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान, निशाने पर मुस्लिम वोटर

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं की बदजुबानी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा. उन्नाव से बीजेपी सांसद और प्रत्याशी साक्षी महाराज ने एक बार फिर बेतुका बयान दे दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा कि मुझे कटा-छटा वोट नहीं चाहिए. वहीं मीडिया से सफाई देते हुए साक्षी महाराज अपने बयान से मुकर गए और उलटा मीडिया पर छवि खराब करने का आरोप लगा दिया.

हमेशा ही चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज को लगता है चुनाव आयोग का भी कोई डर नही रह गया है. साक्षी महाराज ने एक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अमेरिका और पाकिस्तान के मन मे मोदी का डर है. साक्षी महाराज ने कहा कि मैं राजनीतिक व्यक्ति नही आध्यात्मिक व्यक्ति हूं, और मेरे वोट मांगने का तरीका अलग है. मैंने इसी नारे के आधार पर दो बार फर्रूखाबाद जीता . मैंने इसी के आधार पर सलमान खुर्शीद की जमानत जब्त की थी. लेकिन अब मैं थोड़ा सुधर गया हूं.

सोशल मीडिया पर बयान का वीडियो वायरल होने के बाद साक्षी महाराज सफाई देते नजर आए. साक्षी ने मीडिया को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. बीजेपी सांसद ने मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया हमारी छवि खराब करना चाहती है. मीडिया पर आरोप मढ़ते हुए साक्षी ने कहा कि मीडिया बिना पैकेज के 1 लाइन नहीं चलाता है. साक्षी महाराज कहा कि साक्षी ने किसी को आज तक की एक पैकेज नहीं दिया है न ही देंगे.