‘फिर एकबार, मोदी सरकार’ को कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया कंगना ने

मुंबई। कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की और बताया कि पीएम मोदी की जीत को कंगना रनौत ने किस तरह से सेलिब्रेट किया है।
दरअसल, चुनाव के नतीजे आने के बाद कंगना बहुत खुश हैं। मानो उनके मन की मुराद पूरी हो गई है। उनका मोदी प्रेम किसी से छुपा नहीं है। उन्होंने अपने हर इंटरव्यू में प्रधानमंत्री को सही और सच्चा नेता माना है।
उनकी यही कामना थी कि मोदीजी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। अब रिजल्ट के बाद कंगना ने मोदी की जीत को एक अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया है। आपको बता दें, कंगना खाना बनाने की शौकीन हैं और जब भी खुशी का मौका होता है, तो वह खाना बनाकर इसे सेलिब्रेट करती हैं।
उनकी बहन रंगोली ने पकौड़े तलते हुए कंगना की तस्वीर शेयर की है। इसके अलावा कुछ ऐसी भी तस्वीरें हैं, जिनमें सभी घर वाले कंगना के बनाए चाय-पकौड़ों का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।
उन्होंने जीत की खुशी में खास पकवान बनाए और अपनी फैमिली के साथ इसका लुत्फ भी उठाया। इस जीत पर वह कहती हैं, ‘मोदीजी अपने दमदार आइडियाज और विजन के साथ तैयार हैं। एक अखंड देश के तौर पर हम मोदी जी के साथ उत्साहित हैं। इससे बेहतरीन और कुछ नहीं हो सकता है। मैं सातवें आसमान पर हूं।’
-एजेंसियां

The post ‘फिर एकबार, मोदी सरकार’ को कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया कंगना ने appeared first on updarpan.com.