दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट प्लेटफॉर्म पर होने बाली है,इन खिलाड़ियों की परीक्षा

विश्व कप की शुरुआत होने में अब कम ही समय बचा है। क्योंकि अब विश्व कप से पहले सभी टीमों के अभ्यास मैच शुरू हो चुके हैं ,और जिस दिन का क्रिकेट प्रेमियों को पिछले 4 साल से इंतजार था अब वो कुछ दिन बाद ही खत्म होने जा रहा है 30 मई से विश्व कप की शुरुआत होने जा रही है और इस विश्व कप में सभी खिलाड़ी कोशिश करेंगें की वह अपना बेस्ट दें।


1. डेविड वॉर्नर:-




डेविड वॉर्नर जिस तरह की फॉर्म से गुजर रहे हैं उस हिसाब से वह विपक्षी टीमों के लिए दिक्कत पैदा कर सकते हैं डेविड वॉर्नर काफी लंबे अर्से के बाद टीम में वापसी करने जा रहे हैं इसलिए भी यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह से खेलते हैं अपने देश के लिए अगर वह आईपीएल की तरह खेलते हैं तो वह दूसरी टीमों के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।
2. रोहित शर्मा:-




रोहित शर्मा की बल्लेबाजी से पूरी दुनिया वाकिफ है कि वो कितने खतरनाक बल्लेबाज हैं जब तक वह मैदान में रहते हैं तब तक रनों की बरसात होती ही रहती है और ये मैच भी इंग्लैंड की सरजमीं पर खेला जाना है जहां रोहित शर्मा का रिकॉर्ड काफी अच्छा है उन्होंने चैंपियन ट्रॉफी में कितना शानदार प्रदर्शन किया था ये सभी जानते हैं।
3. हार्दिक पांड्या:-



हार्दिक पांड्या चोट के बाद भारतीय टीम में ज्यादा मैच खेलने को नहीं पाए हैं लेकिन उन्होंने आईपीएल में अपनी फॉर्म दिखायी है अगर वह इसी तरह की फॉर्म में रहते हैं तो वह टीम इंडिया के लिए तो तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं लेकिन वह विपक्षी टीमों के लिए बड़ी मुश्किलें पैदा कर सकते हैं.