जेट के पूर्व अध्यक्ष Naresh Goyal को एयरपोर्ट पर रोका

मुंबई। कर्ज तले दबी होने की वजह से बंद पड़े जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन Naresh Goyal को मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अथॉरिटी ने रोक लिया।
बंद पड़े जेट एयरवेज के पूर्व अध्यक्ष Naresh Goyal को उस वक्त एयरपोर्ट पर रोक लिया गया जब वह पत्नी संग विदेश जा रहे थे। दरअसल उनके खिलाफ ईडी का लुकआउट नोटिस जारी हुआ है।

जानकारी के मुताबिक वह मुंबई एयरपोर्ट से पत्नी अनीता गोयल के साथ विदेश जा रहे थे। गोयल की पत्नी अनीता गोयल भी जेट के निदेशक मंडल में थीं। बता दें कि जेट एयरवेज पर संकट के बाद कई बड़े अधिकारियों ने इस्तीफा दिया था।

बताया गया कि वह एमिरेट्स की फ्लाइट से दुबई जा रहे थे। सूत्रों ने बताया, ‘एयरक्राफ्ट उड़ान भरने वाला था कि उसे रोक लिया गया क्योंकि दो यात्रियों के इमिग्रेशन क्लियरेंस के बारे में अथॉरिटी को संदेह था।’ सूत्रों के मुताबिक एक अन्य यात्री को भी साथ में उतारा गया था जिसका गोयल से कोई संबंध नहीं है।

जेट एयरवेज के संकटग्रस्त होने के बाद एजेंसियां एयरलाइन के खिलाफ जांच भी कर रही हैं। कंपनी पर 1.2 अरब डॉलर का कर्ज है। इस वजह से अस्थाई रूप से विमानों का संचालन 17अप्रैल के बाद से बंद हो गया है।

Naresh Goyal भी एयरलाइन के बिजनस में आने के बाद से ही विवादों से जुड़े रहे। शुरुआत में उनके फंडिंग के स्रोत पर भी सवाल खड़े हुए थे।

-एजेंसी

The post जेट के पूर्व अध्यक्ष Naresh Goyal को एयरपोर्ट पर रोका appeared first on updarpan.com.