इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 47.5 ओवर में 262 रन बनाकर आलआउट हो गई. जिसमे उनकी तरफ से बाबर आज़म ने 108 गेंदों पर 10 चौके और 2 छक्के की 112 रनों की तूफानी पारी खेली. बाबर के अलावा शोएब मलिक ने सर्वाधिक 44 रन बनाए.


अफगानिस्तान की ओर से मोहम्मद नबी ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए. जिससे अफगानिस्तान को जीतने के लिए 263 रनों का लक्ष्य मिला.
Third party image reference
जिसे अफगानिस्तान ने 49.4 ओवर में 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस मैच में अफगानिस्तान की तरफ से हश्मतुल्लाह शाहिदी ने 102 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की सर्वाधिक पर खेली.


उनके अलावा ओपनर हजरतुल्लाह ज़जई ने ताबड़तोड़ 49 रन बनाए और इस प्रैक्टिस मैच में अफगानिस्तान को जीत दिलाई.


अफगानिस्तान से यह मैच 3 विकेट से हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने कहा कि हमारे पास बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे. आज हमने 15-20 रन कम बनाए थे और हमने पहले 10 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी भी नहीं की. यही हार की असली वजह बनी.


सरफराज ने कहा कि जब आप लगातार मैच हार रहे होते हैं. तो यह बहुत कठिन होता है. हम बहुत कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद है कि हम बहुत जल्द अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है.
Third party image reference
इसके आगे सरफराज ने कहा कि हमें अपनी गेंदबाजी पर काम करने की जरूरत है. बाबर ने आज बहुत अच्छी पारी खेली. वह हमारे मुख्य बल्लेबाज हैं. वहाब अपनी गति और रिवर्स स्विंग के कारण टीम में वापस आ गए हैं.