सलमान खान का दूल्हे बनने का सपना आखिर सपना ही रहा गया, किया ये बड़ा खुलासा

नमस्कार दोस्तों, सलमान खान का दूल्हे बनने का सपना आखिर सपना ही रहा गया, किया ये बड़ा खुलासा…सलमान खान देश के सबसे एलिजिबल बैचलर कहे जाते हैं । 53 के हो चुके सलमान से हर कोई यही पूछता है कि वो विवाह कब करेंगे । अब तो फैंस को भी लगने लगा है कि सलमान को दूल्हे के लिबास में देखने का सपना अधूरा ही रह जाएगा । हाल ही में फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान से फिर यही सवाल पूछा गया .

मुंबई मिरर से बात करते हुए सलमान से विवाह के प्लान के बारे में पूछा गया । इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अपनी विवाह की तारीख 23 मई को अनाउंस कर देनी चाहिए’ । ये बात सलमान ने मजाक में कही व फिर खुद ही अपने जोक पर हंसने लगते हैं .

बता दें कि 23 मई यानी आज लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं । इसी के साथ ये निर्णय हो जाएगा कि अगले पांच वर्ष तक देश में किस पार्टी व गठबंधन के हाथ में सत्ता की बागडोर होगी । सलमान ने लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर ही ये मजाक किया .

बता दें कि कुछ समय से समाचार आ रही है कि सलमान ने बिना विवाह के ही पिता बनने का निर्णय किया है । उन्होंने बोला था, “मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चों के साथ मां भी आती है । मुझे मां नहीं चाहिए लेकिन बच्चों को मां चाहिए लेकिन फिर मेरे पास बहुत ज्यादा लोग हैं जो उनकी देखभाल कर सकते हैं .”

इसी साक्षात्कार में सलमान ने साफ किया कि वो विवाह के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं, जबकि वो सरोगेसी के जरिए बच्चों की चाहत जरूर रखते हैं । बता दें कि सलमान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म में सलमान के अतिरिक्त कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, शशांक सनी अरोड़ा व नोरा फतेही जैसे सितारे भी नजर आएंगे .