लड़कियों की यह फैंटसी बन सकती है परेशानी का सबब

सीक्रेट सेक्स की प्रक्रिया पश्चिमी देशों से इजात की हुई है. लेकिन अब धीरे-धीरे इसका चलन हमारे देश में भी बढ़ता जा रहा है. सीक्रेट सेक्स ऐसी जगह होती हैं, जहां चोरी-छिपे आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स को अंजाम देते हैं. यह ऐसी जगहें होती हैं, जहां जाने या सेक्स करने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.
देखा जाए तो हमारे देश में सेक्स का नाम लेते ही हव्वा बना दिया जाता है. ऐसे में यदि किसी लड़की की बैडरूम के अलावा कहीं और सेक्स करने की इच्छा होतो वह बता ही नहीं सकती.
आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि लडकियां इशारों से किन जगहों के बारे में अपनी सेक्स करने की इच्छा हो ज़ाहिर करती हैं.
हमारे देश में अक्सर यह देखा जाता है कि कमरा मिलने के अभाव में प्रेमी जोड़े किसी पब्लिक पार्क या झाड़ियों के पीछे प्यार को अंजाम देते नज़र आते हैं.
पब्लिक पार्क में सेक्स करना कई मस्तमौला लड़कियों की फैंटसी रहती है, लेकिन यह काफी खतरनाक हो सकता है क्योंकि खुली हवा में घूम रहे कीड़े-मकौड़े आपके गुप्ताँगों पर काट सकते हैं.
प्रेमी जोड़ों ने कुछ पार्क्स को प्यार का एक ठिकाना ही बना दिया है, जहां सिर्फ वही लोग जाते हैं जो प्यार में रहते हैं. यहां पहुंचने के बाद ऐसे-ऐसे दृश्य देखने को मिलते हैं कि नवजात बच्चे को भी युवावस्था आ जाये. वैसे पार्क्स की खुली हवा में सेक्स करने का मज़ा ही कुछ और है.