लम्बी रेस के घोड़े, इस पोजीशन में सबसे तेज़ दौड़ें

देखा जाता है कि जब भी पार्टनर्स इंटिमेट होते हैं, तब वह एक दूसरे से कुछ उम्मीदें रखते हैं. हरेक पार्टनर की इच्छा होती है कि वह अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सके.
सेक्स के वक़्त बहुत ज़रूरी होता है कि महिलाओं की इच्छा अनुसार काम किया जाए. पुरुषों को महिलाओं की संतुष्टि और उनके व्यवहार को इग्नोर नहीं करना चाहिए. कई बार पुरुषों को यह गलत फेहमी रहती है कि लंबा चलने वाला सेक्स महिलाओं को संतुष्ट करता है, लेकिन ऐसा नहीं है. सही पोजीशन में किया गया सेक्स महिलाओं को थोड़ी देर में ही संतुष्ट कर देता है.
पुरुषों को महिलाओं की इच्छा और उनकी बेस्ट सेक्स पोजीशन का ध्यान रखना चाहिए. आइये इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि महिलाए किस पोजीशन को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं.
आपके अंदर यदि गजब का स्टैमिना है और आप लम्बी रेस के घोड़े हैं तो आप इस पोजीशन का सहारा ले सकते हैं. यदि आपका वीर्य जल्दी बाहर नहीं आता, तो इससे बेहतर पोजीशन शायद आपके लिए हो ही नहीं सकती. इस पोजीशन में सेक्स करके आप अपनी पार्टनर को भरपूर मज़ा दे सकते हैं. इस पोजीशन में महिलाओं को कोई दिक्कत नहीं होती, ना ही किसी तरह की कोई थकान होती है. याद रखें कि इस पोजीशन में सेक्स करते समय महिला की कमर के नीचे तकिया लगा रहे, जिससे वह आपके द्वारा की जा रही मेहनत का भरपूर आनंद ले सकें.