चुनाव जीतने के बाद बोले गंभीर, पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलने पर भी लगे प्रतिबन्ध

नई दिल्‍ली : 2019 लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर जीते पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पाकिस्‍तान पर हमला बोला है। गौतम गंभीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि देश वासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों के साथ कोई नहीं खेल सकता। 
गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर पाकिस्‍तान पर प्रतिबंध लगाने की आवश्यकता हो, तो पाकिस्‍तान पर हर क्षेत्र में बैन लगाया जाना चाहिए। भारतीय सुरक्षाबलों का जीवन पाकिस्‍तान के साथ खेलने से कहीं ज्यादा महत्‍वपूर्ण है। उल्लेखनीय है कि 2019 लोकसभा चुनाव में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने सियासत की पिच पर अपने पहले प्रयास में सफलता दर्ज करके पूर्वी दिल्ली से जीत हासिल की है।
भारत की 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे गंभीर ने भाजपा के टिकट पर कांग्रेसी उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली और आप की आतिशी मारलेना को शिकस्त दी है। आपको बता दें कि दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा ने कब्ज़ा किया है, इससे पहले 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में भी भाजपा ने ही आप और कांग्रेस सबको पछाड़ते हुए सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी, वहीं पूरे देश में भाजपा को 282 सीटें मिली थी।