इस पोजीशन में आते ही महिलाएं हो जाती हैं आउट

देखा जाता है कि जब भी पार्टनर्स इंटिमेट होते हैं, तब वह एक दूसरे से कुछ उम्मीदें रखते हैं. हरेक पार्टनर की इच्छा होती है कि वह अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सके.
सेक्स के वक़्त बहुत ज़रूरी होता है कि महिलाओं की इच्छा अनुसार काम किया जाए. पुरुषों को महिलाओं की संतुष्टि और उनके व्यवहार को इग्नोर नहीं करना चाहिए. कई बार पुरुषों को यह गलत फेहमी रहती है कि लंबा चलने वाला सेक्स महिलाओं को संतुष्ट करता है, लेकिन ऐसा नहीं है.
सही पोजीशन में किया गया सेक्स महिलाओं को थोड़ी देर में ही संतुष्ट कर देता है. पुरुषों को महिलाओं की इच्छा और उनकी बेस्ट सेक्स पोजीशन का ध्यान रखना चाहिए. आइये इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि महिलाए किस पोजीशन को सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं.
यदि आप सेक्स को आखिरी समय तक एन्जॉय करना चाहते हैं, आप चाहते है कि आखिरी सीमा तक पहुंचकर अपनी पार्टनर को संतुष्टि दिलाई जाए तो आप इस पोजीशन को ट्राय कर सकते हैं. और यकीन मानिये, नतीजे आपके पक्ष में ही होंगे. यह पोजीशन ऐसी है, जो आप दोनों को संतुष्ट करने का काम करेगी. इसिलए सेक्स को एन्जॉय कर लेने के बाद सबसे आखिर में ही इस पोजीशन को अपनाएं. इस पोजीशन में अक्सर महिलाओं की सिसकियाँ निकल जाती हैं, जिससे पुरुष को और ज्यादा जोश आता है.