Global leaders ने दी पीएम मोदी से कहा- दुनिया के महान लोकतंत्र को चलाने वाले की जीत

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनावों के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। एनडीए की जीत पर Global leaders प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने में जुटे हैं। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद एनडीए की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से लेकर श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे भी शामिल रहे।

वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट कर भाजपा को देश में बड़ी जीत दिलाने के लिए मोदी का शुक्रिया जताया।

नेतन्याहू ने मोदी को बधाई देते हुए लिखा, नेतन्याहू ने मोदी को बधाई देते हुए लिखा, “मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी आपको प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई! ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इज़राइल के बीच घनिष्ठ मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे । बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त।”

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृतज्ञता व्यक्त करती हूं।
-एजेंसी

The post Global leaders ने दी पीएम मोदी से कहा- दुनिया के महान लोकतंत्र को चलाने वाले की जीत appeared first on updarpan.com.