रवि शास्त्री ने कहा- विश्व कप के लिए भारतीय टीम के प्रदर्शन को देख पूरा भरोसा

नमस्कार दोस्तों, रवि शास्त्री ने कहा- विश्व कप के लिए भारतीय टीम के प्रदर्शन को देख पूरा भरोसा…भारतीय टीम को विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है और कोच रवि शास्त्री को भी पूरा विश्वास है कि अगर उनकी टीम पूरी क्षमता के साथ खेली तो फिर उसे चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता। शास्त्री और कप्तान विराट कोहली महासमर के लिए टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले मंगलवार को मीडिया से बातचीत की।

हमने किया है बेहतर प्रदर्शन
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा, ‘भारतीय टीम को देखें। हमने पिछले पांच साल में बहुत बेहतर प्रदर्शन किया है। विश्व कप एक मंच है, जहां हमें बेहतर प्रदर्शन करना है और उसका लुत्फ उठाना है। यदि हम अपनी पूरी क्षमता से खेले तो तीसरी बार विश्व विजेता बन सकते हैं। यह एक कड़ा मुकाबला है। जैसा कि विराट ने कहा कि कोई भी टीम जीत सकती है। वेस्ट इंडीज को यदि आप देखें तो कागजों में वह किसी भी अन्य टीम से मजबूत है। यहां तक कि बांग्लादेश और अफगानिस्तान भी 2015 के मुकाबले ज्यादा मजबूत हैं।

धोनी की भी हुई जमकर तारीफ
इस के साथ शास्त्री ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें टीम के लिए बेहद अहम बताया। साथ ही कहा कि मौजूदा समय में उनसे अच्छा विकेटकीपर नहीं है। शास्त्री ने कहा,‘आपको उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने जो किया है उसी कारण वह यहां हैं। उनका और विराट का तालमेल अच्छा है। उनसे अच्छा कोई विकेटकीपर नहीं है। एक खिलाड़ी के तौर पर भी वह शानदार हैं।