पिछड़ते जा रहे शत्रुघ्न सिन्हा, जीत की ओर बढ़ रहीं स्मृति ईरानी

लोकसभा चुनाव के नतीजों का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में बिहार की पटना सीट पर जो मुकाबला कांटे का लग रहा था, अब वह एक तरफा होता दिख रहा है. इसी के साथ यहां रविशंकर प्रसाद 62 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे शत्रुघ्न सिन्हा काफी पीछे चल रहे हैं. जी हाँ, इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही अमेठी में पिछड़ रहे हों, लेकिन वायनाड में आगे चल रहे हैं. राहुल ने यहां पर 1 लाख वोटों से बढ़त बनाई हुई है. वहीं अमेठी की बात करें तो वहां स्मृति 5500 वोट से आगे निकल चुकीं हैं राहुल पीछे हो गए हैं. इसी के साथ BJP प्रवक्ता संबित पात्रा इस समय अपनी सीट पुरी पर पीछे चल रहे हैं और अभी करीब 500 वोटों से पीछे चल रहे हैं.
वहीं पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी के कैंडिडेट सनी देओल को भारी बढ़त मिल रही है. इसी के साथ रुझान को लेकर मीडिया से बातचीत में सनी ने कहा, “मुझे अच्छा लग रहा है. मैं बहुत खुश हूं मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे पूरा यकीन था. यहां के लोग बहुत प्यार करते हैं. मैं गुरदासपुर को बहुत अच्छा निर्वाचन क्षेत्र बनाऊंगा.” आप सभी को बता दें कि गुरदासपुर बीजेपी की सीट आ रही है. वहीं पश्चिम बंगाल की बशीरहाट सीट से TMC की कैंडिडेट और फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां आगे चल रही हैं.
खबरों के अनुसार नुसरत 99456 वोटों के साथ पहले नंबर पर बनी हुई हैं और वहीं बीजेपी उम्मीदवार सायंतन बसु 41617 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर हैं. इसी के साथ उत्तर प्रदेश में हाई प्रोफाइल सीट आजमगढ़ में निरहुआ, अखिलेश यादव से 14000 वोट से पीछे चल रहा है.