पैसे कमाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं, घर, गहने या फिर हो किडनी इनको बेचने में भी वह पीछे नहीं हटते अब हम ऐसी नीलामी के बारे में बताएँगे जिससे लड़कियां रातो-रात करोडो रुपए कमा रही हैं।

सिडनी शहर में रहने वाली 20 साल की आई किरा ने अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर डाली इसने जर्मन एस्कॉर्ट की सिंड्रेला एस्कॉर्ट को अपनी बेर्गिनीतय नीलाम करि इसके पीछे की वजह जानकर आप भी खुश हो जायेंगे।

किरा ने वर्जिनिटी नीलाम के बाद कहा की बहुत सारे पैसे कमाने के बाद में बहुत से रास्ते खुल जाएंगे और मैं अपने सपने पूरा कर पाऊंगी अगर भविष्य में किसी अन्य शख्श से सम्बन्ध बनाती और वह मुझे छोड़कर चला जाता तो मुझे दुःख होता लेकिन अपनी वर्जिनिटी बेचकर कुछ पैसे कमाने से मेरे कई सपने पुरे हो जायेंगे।

किरा ने बताया की वह समाज से सीखकर ही आगे बढ़ी उनके एक घर के निर्माण में पेसो की कमी पड़ रही हैं इस वजह से उसने वर्जिनिटी नीलाम करी जबकि खुद पर पैसो का भार पड़ने की वजह से वह खुद पर आत्मविश्वास बढ़ाना चाहती हैं जबकि विदेशी यात्राएं भी करना चाहती हैं।

जर्मन एस्कॉर्ट एजेंसी ने बताया कि अब तक उनके पास 300 से ज्यादा वर्जिन लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी बेचने के लिए संपर्क किया इस नीलामी में कई, बिजनेसमैन, अरबपति , हॉलीवुड स्टार आते हैं। आप अब कमेंट करके बताइये की इस लड़की ने वर्जिनिटी बेचकर सही काम किया ?और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें