संबंध के बाद मर्दों के दिमाग में चलती है ये सारी बातें

सेक्स से पहले या सेक्स के बाद महिला हो या पुरुष दोनों के ही मन में कुछ न कुछ सवाल जरूर आता है. वह सेक्स के बाद अक्सर कुछ न कुछ ऐसा सोचते है जो कभी एक दूसरे से शेयर नहीं करते. सेक्स का आनंद दोनों ही लेना चाहते है लेकिन सेक्स से जुडी कुछ ऐसी बातें जो दोनों ही एक दूसरे छुपातें है.
तो चलिए आज हम आपको बता देते है आखिर वो कौन सी ऐसी बातें है जो अक्सर मर्दो के दिमाग में आती है और वे अपनी महिला पार्टनर से पूछ भी नहीं पाते है. दरअसल सेक्स के दौरान हर पुरुष के दिमाग में ये ख्याल आता है कि क्या वह अपनी महिला पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट कर पायेगा. वहीं सेक्स के बाद वह अपनी महिला पार्टनर से ये नहीं पूछ पाता है जिसके चलते उसके दिमाग इस तरह की बातें चलती है.
सेक्स के दौरान लड़के जल्द ही मदहोश हो जाते है और इस दौरान वो बहुत कुछ ऐसा बोल जाते है जिसका उन्हें ध्यान नहीं रहता है और ठीक सेक्स के बाद उनके दिमाग में ये बातें चलती रहती है की न जाने उनकी महिला पार्टनर उनके बारे में क्या सोच रही होगी कही वे उसके बार में कुछ गलत तो नहीं सोच रही होंगी. वहीं ज्यादातर लड़कियों के दिमाग में सिर्फ इस तरह की बातें आती है क्या मैं उसकी एक्स से ज्यादा हॉट हूं? क्या वह मुझे प्यार करता है? क्या वह मेरे साथ खुश है?..