ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में पार्टनर्स में हो सकता है अलगाव

जिंगदी में बढ़ती भाग-दौड़ के कारण हम अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाते जिसके कारन कम्युनिकेशन गैप होने लगा है. इस भाग दौड़ का बुरा असर लोगों की सेहत पर भी पड़ता है. यही कारण है कि आज लोगों की लाइफस्टाइल उनकी बिगड़ती सेहत की जड़ बनता जा रहा है. भाग-दौड़ के चक्कर में इंसान अपना खाना भी समय से नहीं खा पाता, जिसका सीधा प्रभाव उसकी हेल्थ पर पड़ता है.
फ़ास्ट लाइफ और बदलती लाइफस्टाइल का बुरा प्रभाव उन लोगों पर ज्यादा पड़ता है, जो शादी शुदा होते हैं. समय के आभाव से उनके और उनके पार्टनर के बीच दूरियां बढ़ती जाती हैं और इसी के कारण वह अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट भी नहीं कर पाते. आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे कारण जिसके चलते पुरुष अपनी पार्टनर को सतुष्ट नहीं कर पाते.
कई पुरुषों में ज्यादा पैसे कमाने की चाहत होती है, जिसके चलते वह लगातार ऑफिस के काम में लगे रहते हैं. घंटों काम करने के बाद वह यही उम्मीद रखते हैं कि उन्हें पैसों के साथ-साथ जल्दी ही सफलता भी मिलेगी. पैसा कमाने की चाहत के चलते शादी-शुदा जोड़ों में अक्सर तकलीफें आने लगती हैं. क्योंकि बराबर समय न देने के कारण पार्टनर हमेशा एक-दूसरे से परेशान ही रहते हैं.