अनजान के साथ कर रहे हैं संबंध तो इन बातों को हमेशा रखें ध्यान

आज के जमाने में लोग सेक्स करने से पहले सोचते नहीं हैं. किसी के साथ भी सेक्स करना उनके लिए आम बात हो  गई है. यानि लड़के और लड़कियों जिसके साथ सहूलियत होती है वो उनके साथ सेक्स करने के लिए तत्पर रहते हैं. अजनबी के साथ सेक्स करना चलन में आ गया है लेकिन अगर आप भी ऐसा कर रही हैं तो बता दें, किन बातों का ध्यान रखना चाहिए आपको.  
सुरक्षा पहले : यदि कोई अजनबी पहली कुछ मुलाकातों में ही आप से सेक्स करने को राजी हो गया हैं तो इस बात की काफी सम्भावना बनती हैं कि वह इसके पहले भी कई बार सेक्स कर चुका हैं. इसलिए उसे कोई सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिजिस होने की सम्भावना भी बढ़ जाती हैं. इसलिए सेक्स का पूरी तरह से सेफ होना आप के लिए अति आवश्यक हो जाता हैं. इसके लिए अच्छी क्वालिटी के कोंडम का इस्तेमाल करे.
जगह का चुनाव : सेक्स कहाँ होगा? कब होगा? इसका फैसला आप ही करे तो बेहतर हैं. ख़ास तौर पर तब, जब आज कल कई ऑनलाइन स्कैम चल रहे हैं. आप किसी भी अजनबी पर भरोसा कर उसके घर यू ही नहीं जा सकते. हो सकता हैं वहां उसके कुछ और दोस्त भी इंतज़ार कर रहे हो और आप के साथ कुछ गलत हो जाए. इसलिए अच्छा होगा जगह के लिए आप अपना या अपने किसी दोस्त का घर चुने.
बेकअप प्लान रखे : अगर आप के साथ कुछ गलत होता हैं या आप किसी मुसीबत में फसते हैं तो आप के पास उस मुसीबत से निकलने के लिए एक बैकअप प्लान जरूर होना चाहिए. आप जहां भी जा रहे है, जिस के साथ भी जा रहे हैं अपने किसी दोस्त को बता कर जाए. अपने दोस्त, पुलिस और एम्बुलेंस का नंबर स्पीड डायल पर रखे. इसके अलावा अपने पास मिनी हथियार जैसे आई स्प्रे, स्टोन इत्यादि भी रखे ताकि गंभीर परिस्थितयों में फसने पर आप इनका उपयोग कर अपने लिए भागने का समय खरीद सके.