राज्यपाल मौका दें तो भाजपा बहुमत साबित करने को तैयार

हुब्बल्ली. भाजपा नेता बी. श्रीरामुलु ने कहा है कि राज्यपाल मौका दें तो भाजपा बहुमत साबित करने को तैयार है। कुंदगोल तालुक के चाकलब्बी गांव में पत्रकारों से बातचीत में श्रीरामुलु ने कहा कि राज्य गठबंधन सरकार के नेताओं में मतभेद के चलते राज्य के विकास की दृष्टि से राज्यपाल को भाजपा को सरकार गठन करने का मौका देना चाहिए। अगर राज्यपाल मौका देंगे तो हम बहुमत साबित करने को तैयार हैं वरना चुनाव का सामना करने को हम तैयार हैं।
श्रीरामुलु ने कहा कि जद (ध) प्रदेशाध्यक्ष एच. विश्वनाथ की ओर से दिया गया चाटुकारिता संबंधी बयान शत प्रतिशत सही है। विधायकों को भी ऐसी सरकार का विसर्जन करना चाहिए। सरकार का विसर्जन करने पर हम चुनाव के लिए तैयार हैं। चुनाव प्रचार के बहाने तो मुख्यमंत्री अब इस ओर देख रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने हुब्बल्ली में किराए पर लिए घर को भी खाली किया है। वे अपने पांच जिलों को दिए अनुदान को उत्तर कर्नाटक को भी दें। कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री के तौर पर स्वीकार करने गठबंधन सरकार के ही कुछ विधायक तैयार नहीं हैं। हम 104 सीट प्राप्त करके भी विपक्ष में बैठे हैं। गठबंधन सरकार में मतभेद होने के चलते सरकार गठन का हमें मौका देना चाहिए।
आचार्य महेंद्र सागर ने किया विहार
हुब्बल्ली. जैन संत आचार्य महेंद्र सागर सूरी आदि ठाणा ने बेंगलूरु से कराड़ (महाराष्ट्र) के लिए विहार किया। उनका आगामी चातुर्मास कराड़ नगर में सुनिश्चित हुआ है। वे हिरियूर-दावणगेरे, हुब्बल्ली, धारवाड़ एवं बेलगावी होते हुए महाराष्ट्र में प्रवेश करेंगे और ४ जुलाई को चातुर्मास के लिए कराड़ पहुंचेंगे।
राष्ट्रसंत पद्मसागर सूरि की आज्ञा से ही आचार्य महेंद्र सागर कराड़ में चातुर्मास करेंगे। इस बात की जानकारी मिलते ही कराड़ श्री संघ ने खुशी जाहिर की और संत की अगवानी के लिए संघ पलक पावड़े बिछाकर इंतजार कर रहा है।