ये तीन फ़िल्मी सितारें जिन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए पार की सारी हदें

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को रिलीज़ होने वाला हैं. जिसके लिए बॉलीवुड के ये सितारें ज़मी पर उतर आए हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने इस बार चुनावी मैदान में अपने करियर की शुरुआत की तो वहीं पहले से राजनीति में आए सितारों ने भी पूरा दमखम दिखाया. सोशल मीडिया पर इन सितारों की कई तस्वीरें देखी जा सकती है.
image
उर्मिला मातोंडकर
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई उत्तर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा. उर्मिला का मुकाबला भाजपा के गोपाल शेट्टी से है. उर्मिला चुनाव में बयानों से लेकर अपने लुक और तरीकों की वजह से भी चर्चा में बनी हुई है. चुनाव प्रचार के दौरान उर्मिला जनता के बीच ऑटो की सवारी करते भी नजर आईं.
image
हेमा मालिनी
वही दूसरी तरफ हेमा मालिनी फिर से चुनाव मैदान में उतरीं. हेमा मालिनी मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी मथुरा के गांव देवसेरस गई थीं. गांव पहुंचते ही हेमा ने गेहूं के खेत में गेहूं काटे और फिर गट्ठर को उठा लिया. इतना ही नहीं बल्कि हेमा के चुनाव प्रचार में बॉलीवुड एक्टर और उनके पति धर्मेंद्र भी आए. धर्मेंद्र ने शोले फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलकर जनता से वोट अपील की थी.
image
सनी देओल
राजनीति में इस बार बॉलीवुड का ढाई किलो का हाथ यानी कि सनी देओल भी उतरे। भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से टिकट दिया. चुनाव प्रचार में बाकी सितारों की तरह सनी देओल ने भी अपने अनोखे रंग जनता के बीच रखे. गदर फिल्म के डायलॉग बोलकर भी सनी ने वोटरों का दिल जीतने की कोशिश की. यहां तक कि एक चुनावी सभा में सनी को तोहफे में हैंडपंप भी मिला.